letter to principal in hindi | पत्र लेखन

 letter  to principal in hindi | पत्र लेखन

letter  to principal in hindi | पत्र लेखन


Keywords

letter writing
•letter to principal 
•leave letter in hindi
•letter writing format in hindi 




प्रिंसिपल महोदय,

आपको इस पत्र के माध्यम से विनम्रता से सलाम करता हूँ। मैं अपनी समस्या के बारे में बताना चाहता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि आप इसे समाधान करने में मेरी मदद करेंगे।

मैं एक छात्र हूँ और मेरी कक्षा 10वीं में है। मेरी शिक्षा और आगे के अवसरों के लिए मैं नए कंप्यूटर लैब के आवश्यकता है। हालांकि, हमारे विद्यालय में कंप्यूटर लैब है, लेकिन उसमें कंप्यूटरों की अभाव और पुरानी तकनीक के कारण मेरी शिक्षा प्रभावित हो रही है।

मैं आपसे अनुरोध करता हूँ कि आप इस समस्या का समाधान करें और नए कंप्यूटर लैब को स्थापित करें ताकि हम आगे बढ़ सकें। यह मेरी नहीं, बल्कि हमारी सभी छात्रों की भलाई के लिए आवश्यक है।

धन्यवाद,
एक छात्र


Post a Comment

0 Comments